दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में लगी भीषण आग, कारणों को लेकर जांच जारी

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के तीसरी मंजिल में आग लगने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम वहां पहुंची और आग पर काबू पाया.

By

Published : Jul 23, 2019, 1:41 PM IST

fire in the third floor of nmrc noida, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 29 के गंगा शॉपिंग कॉम्पलेक्स में बने नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के तीसरी मंजिल पर भीषण आग लग गई. आग की सूचना पाते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां वहां पहुंची. दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. CFO अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

NMRC की तीसरी मंजिल पर लगी आग


धुएं की वजह से हुई देरी
गौतम बुद्ध नगर के चीफ फायर ऑफिसर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आग लगने का कोई स्पष्ट कारण नहीं पता चला है. एनएमआरसी के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी. नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के केबिन में आग लगी और केबिन से सटा रेस्ट रूम भी आग की चपेट में आ गया. सीएमओ ने बताया कि आज सुबह करीब 9:15 बजे लगी थी. धुआं ज्यादा होने की वजह से आग पर काबू करने में काफी वक्त लग गया.

'NMRC के फायर सिस्टम की होगी जांच'
चीफ फायर ऑफिसर ने बताया कि एनएमआरसी के तीसरे फ्लोर पर फायर फाइटिंग सिस्टम तो लगे थे लेकिन फायर विभाग ने अपने संसाधनों से आग बुझाई है. सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि फायर फाइटिंग सिस्टम की जांच होगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details