दिल्ली

delhi

नोएडा: रुई के गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

By

Published : May 17, 2020, 5:53 PM IST

गुलिस्तानपुर गांव के पास एक रजाई गद्दे और रूई के गोदाम में अचानक आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और गोदाम को अपने आगोश में ले लिया. इस आग में हजारों रुपये का सामान जलकर खाक हो गए.

fire in cotton warehouse in noida
रुई के गोदाम में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के साइड सी स्थित गुलिस्तानपुर गांव के पास एक रजाई गद्दे और रूई के गोदाम में अचानक आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और गोदाम को अपने आगोश में ले लिया. इस आग में हजारों रुपये का सामान जलकर खाक हो गए.

रुई के गोदाम में लगी भीषण आग

हालांकि, किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई. आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी और कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, आग में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई क्योंकि लॉकडाउन के दौरान सभी दुकाने बंद चल रही हैं.

पुलिस का कहना...

आग लगने के संबंध में थाना प्रभारी सूरजपुर का कहना है कि आज गुलिस्तानपुर मंगल बाजार सड़क किनारे स्थित रजाई गद्दे भरने की दुकान में आग लग गई. दमकल व पुलिस बल की सहायता से आग को बुझा दिया गया है. कोई जानहानि नही हुई है. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details