दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

अधेड़ ने किया नाबालिग से रेप का प्रयास, नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा के हरोला में एक अधेड़ ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया. वहीं पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 16, 2020, 8:09 PM IST

elder attempted to rape a minor in noida
नोएडा रेप का प्रयास

नई दिल्ली/नोएडाःराजधानी दिल्ली से सटेनोएडा के हरोला में किराए के मकान में रह रहे एक अधेड़ व्यक्ति ने एक 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी बच्ची को जबरन अपने कमरे में ले जाकर बंद कर लिया.

घटना पीड़िता की बहन ने देखा और परिजनों को बताया. दरवाजा खुलवाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित परिवार द्वारा आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया. जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम मुजफ्फर अली है, जो हरोला के सेक्टर 5 में रहता है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

आरोपी को न्यायालय भेजा

जांच अधिकारी उप निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि आरोपी द्वारा रेप का प्रयास, तब किया गया जब बच्ची अपने कमरे से निकलकर छत पर सुख रहे कपड़ों को उतारने गई थी. उसी दौरान आरोपी ने जबरन उसे अपने कमरे में खींच लिया था.

बच्ची को कमरे में ले जाते हुए उसकी बड़ी बहन ने देखा और परिजनों को बताया. जिसके बाद नाबालिग को आरोपी के चंगुल से उसके परिजनों ने छुड़ाया. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details