दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: रंगरलिया मनाते हुए पत्नी ने DPRO को पकड़ा, दर्ज कराया मुकदमा

मुरादाबाद में तैनात एक डीपीआरओ को उसकी पत्नि को गैर महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा है. वहीं डीपीआरओ की पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है.

By

Published : Sep 29, 2020, 11:50 PM IST

DPRO wife filed fir against her husband in noida
नोएडा: रंगरलिया मनाते पत्नी ने पकड़ा डीपीआरओ को, दर्ज कराया मुकदमा

नई दिल्ली/नोएडा: मुरादाबाद में तैनात एक डीपीआरओ एक गैर महिला के साथ गाजियाबाद में एक मकान के अंदर रंगरलिया मना रहे थे, इसी दौरान उनकी पत्नी को जानकारी हुई और वह मौके पर धमक पड़ी. डीपीआरओ जैसे ही पत्नी को मौके पर देखा वैसे ही वहां का माहौल बदल गया और दोनों के बीच जमकर कहासुनी और मारपीट हुई. मामला इतना बढ़ गया कि डीपीआरओ की पत्नी ने पुलिस बुला ली.

रंगरलिया मनाते पत्नी ने पकड़ा डीपीआरओ को

जिसके बाद किसी तरह से मामला वहां शांत हुआ पर इतने पर ही बात नहीं बनी और डीपीआरओ की पत्नी नोएडा के सेक्टर 39 स्थित महिला थाने में डीपीआरओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने डीपीआरओ की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है.

पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

नोएडा के सेक्टर 39 स्थित महिला थाने पर मुरादाबाद के डीपीआरओ की पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 95/20 पर धारा 498, 504, 506 और 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले की निगरानी डीसीपी कर रही है.


वहीं डीपीआरओ की पत्नी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपना बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी ननद और नंदोई के साथ ही पति पर आरोप लगाया है कि किसी भी समय उनकी जान को खतरा है. सोशल नेटवर्किंग पर उन्होंने अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार उत्तर प्रदेश की राज्यपाल और मुख्यमंत्री से की है. फिलहाल नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.


महिला थाना प्रभारी का कहना

डीपीआरओ की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के बाद दर्ज किए गए मुकदमे के संबंध में महिला थाने की प्रभारी निरीक्षक मनु चौधरी का कहना है कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में अभी किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है, मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. मामला अधिकारियों के संज्ञान में दे दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details