दिल्ली

delhi

गौतमबुद्ध नगर: कंटेनमेंट जोन में खुलेंगे उद्योग, DM का आदेश

By

Published : Jun 1, 2020, 2:17 PM IST

अगर आप भी गौतमबुद्ध नगर में उद्योग का काम करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकरी सुहास एल.वाई ने कंटेनमेंट एरिया में उद्योग खोलने के आदेश दे किए हैं.

dm ordered to open industry in noida during lockdown
कंटेनमेंट जोन में खोले गए उद्योग

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर वासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. कंटेनमेंट जोन में भी अब उद्योग खुलेंगे. गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकरी सुहास एल.वाई ने जानकारी देते हुए बताया कि इंडस्ट्री एसोसिएशन पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई है.

गौतमबुद्ध नगर में कंटेनमेंट जोन में खोले गए उद्योग

इंसिडेंट कमांडर (सिटी मजिस्ट्रेट) और पुलिस प्रशासन की मदद से कंटेनमेंट जोन एरिया में उद्योग नहीं खोलने की परेशानी थी, ऐसे में उन्हें खोलने के आदेश दे दिए गए हैं.



"उद्योग के प्रति सकारात्मक पहल"

डीएम सुहास एल.वाई ने जानकारी देते हुए बताया कि कंटेनमेंट एरिया में उद्योग नहीं खुलने की वजह से उद्योगपतियों को समस्या हो रही है. ऐसे में उनकी समस्या का समाधान कर दिया गया है और फैक्ट्री खोलने के निर्देश दे दिए गए हैं.

इंडस्ट्री, वाणिज्यिक संस्थान को खोलने के लिए निरीक्षण करने इंसीडेंट कमांडर और पुलिस भेजी गई है. कंटेनमेंट जोन की बैरिकेडिंग कर उद्योग के प्रति सकारात्मक पहल शुरू की गई है.



कंटेनमेंट जोन के आसपास इलाकों में बने उद्योग को खोलने के लिए उद्योग प्रतिनिधि, इंसीडेंट कमांडर और पुलिस साथ में गए हैं. डीएम ने स्पष्ट किया कि कंटेनमेंट जोन की वजह से उद्योगों को कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details