दिल्ली

delhi

अजायबपुर रेलवे फाटक के ट्रैक मैन पर जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Jul 24, 2020, 8:20 PM IST

बदमाशों ने ट्रैक पर पड़े पत्थरों से भी प्रकाश पर हमला किया. हमले में प्रकाश के सिर पर गहरी चोट लगी और जैसे-तैसे उन्होंने वहां से भाग कर जान बचाई. पूरी वारदात रेलवे गेट के फाटक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Ayajabpur railway gate
ट्रैक मैन पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र के अजायबपुर रेलवे फाटक पर तैनात एक ट्रैक मैन के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों के हमले में ट्रैक मैन के सिर पर गहरी चोट लगी है. वारदात दो दिन पहले की है. इस मामले में ट्रैक मैन द्वारा प्रयागराज डिवीजन में शिकायत की गई है. मामले ने जब तूल पकड़ा तो अब पुलिस अधिकारियों की ओर से कार्रवाई की बात कही जा रही है.

ट्रैक मैन पर जानलेवा हमला

ट्रैक मैन पर हमले की यह पूरी वारदात रेलवे फाटक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी के अनुसार दादरी के अजायबपुर रेलवे फाटक पर तैनात प्रकाश 22 जुलाई की रात अजायबपुर रेलवे फाटक गेट नंबर 142/सी पर ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच दो लोग आए और प्रकाश को बुलाया और उस पर हमला कर दिया. प्रकाश हमलावरों को नहीं पहचानते हैं.

हमले से सिर पर आई गहरी चोट

बदमाशों ने ट्रैक पर पड़े पत्थरों से भी प्रकाश पर हमला किया. हमले में प्रकाश के सिर पर गहरी चोट लगी और जैसे-तैसे उन्होंने वहां से भाग कर जान बचाई. पूरी वारदात रेलवे गेट के फाटक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की शिकायत आरपीएफ प्रयागराज डिवीजन से की गई है. अब मारपीट के संबंध में एक ट्वीट के जवाब में डिवीजन के अधिकारी ने लिखा है कि प्रकरण संज्ञान में है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

हर फाटक पर सुरक्षा गार्ड की मांग

ऑल इंडिया ट्रैकमैन एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और हर रेलवे फाटक पर सुरक्षा गार्ड तैनात करने की मांग भी उठाई है. उधर, एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय का कहना है कि पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर धारा 323, 332 और 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी के माध्यम से आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details