दिल्ली

delhi

दादरी: बिहार ले जा रहे थे 191 शराब की अवैध पेटियां, 2 तस्कर अरेस्ट

By

Published : Aug 19, 2020, 11:49 AM IST

दादरी कोतवाली पुलिस ने सघन चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका. 2 संदिग्ध ट्रक में छिपाकर शराब की पेटियां लेकर बिहार की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों शराब तस्कर है और हरियाणा से शराब की पेटियां को बिहार लेकर जा रहे थे.

Dadri police arrested 2 liquor smugglers and recovered Haryana liquor
2 शराब तस्कर अरेस्ट

नई दिल्ली/नोएडा: दादरी पुलिस ने 2 शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. शराब तस्करों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है. पकड़े गए शराब तस्करों के पास से 191 पेटी हरियाणा की शराब बरामद की गई है. शराब के साथ एक ट्रक भी बरामद किया है. तस्कर शराब को पानीपत हरियाणा से पटना बिहार ले जा रहे थे.

2 शराब तस्कर अरेस्ट

2 शराब तस्करोंं को किया गिरफ्तार

दादरी कोतवाली पुलिस ने सघन चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका. 2 संदिग्ध ट्रक में छिपाकर शराब की पेटियां लेकर बिहार की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों शराब तस्कर हैं और हरियाणा से शराब की पेटियां को बिहार लेकर जा रहे थे.

बिहार में शराब बंदी का उठाते थे फायदा

बिहार में शराब की पाबंदी है. उसी को लेकर ये लोग शराब की तस्करी बिहार में करते हैं. पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. पुलिस ने एक ट्रक बरामद किया है. जिसमें ये लोग शराब लेकर तस्करी करते थे.

191 शराब की पेटियां की बरामद 1 ट्रक भी बरामद

दादरी पुलिस ने इनके पास से अंग्रेजी की 191 शराब की पेटियां बरामद की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शराब तस्करी के आरोप में जेल भेज दिया है. दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनका नाम दीपक और सागर बताया है. ये दोनों ही हरियाणा के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details