दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

दिल्ली एनसीआर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला नोएडा के नंगलाचरणदास इलाके का है, जहां पुलिस ने चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 11, 2020, 5:08 PM IST

crook arrested for breaking the lock of house in noida
पुलिस की गिरफ्त में चोर

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में एक चोर घर का ताला तोड़कर घर में चोरी कर रहा था. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोर को चोरी के सामान के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी का सामान बरामद किया है. वहीं उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. पुलिस उसके अपराधिक इतिहास की जांच के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

ऐसे पकड़ा गया शातिर चोर

नंगलाचरणदास इलाके के एक निवासी श्रीनाथ ने थाने में जाकर चोरी की सूचना दी. जिसके बाद मामले की जांच में पुलिस जुट गई. इस दौरान पुलिस ने नगलाचरणदास तिराहे से एक संदिग्ध व्यक्ति को चेकिंग के दौरान रोका और पूछताछ की. तलासी ली तो थाने में लिखे गए मुकदमे से सम्बन्धित चोरी का सामान मिला. पूछताछ में आरोपी ने नगला चरणदास में की गई चोरी स्वीकार कर ली. आरोपी शाहबूदीन मार्केट हरौला का रहने वाला है.

थाना फेस-2 के प्रभारी फरमूद अली पुंढीर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी काफी शातिर किस्म का चोर है. यह बंद घरों को अपना निशाना बनाता है. उनके ताले तोड़कर सामान चोरी कर फरार हो जाता है. इसके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. वहीं इस के खिलाफ धारा 454, 380 और 411 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details