दिल्ली

delhi

एमिटी दीक्षांत समारोह: जस्टिस दलवीर, जस्टिस घोष और HDFC के एमडी को मानद उपाधि

By

Published : Nov 25, 2019, 7:49 PM IST

Updated : Nov 26, 2019, 12:58 PM IST

इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के सदस्य और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस दलवीर भंडारी, जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष और एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ आदित्य पुरी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है.

Convocation Ceremony held at Amity University Noida
एमिटी यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-125 एमिटी विश्विद्यालय में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया. एमिटी विश्विद्यालय ने इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के सदस्य और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस दलवीर भंडारी, जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष और एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ आदित्य पुरी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है.

एमिटी यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

एमिटी विश्वविद्यालय वाइस चांसलर बलविंदर शुक्ला ने बताया कि दीक्षांत समारोह के दौरान 16 हजार बच्चों को डिग्री प्रदान की गई है. आज 1 हजार से ज्यादा लॉ स्टूडेंट्स को डिग्री दी गई हैं.

साथ ही इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के सदस्य और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस दलवीर भंडारी, जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष और एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ आदित्य पुरी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है.

छात्रों को दी गई डिग्रियां
इस मौके पर एमिटी समूह के संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर अशोक कुमार चौहान, एमिटी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश के चांसलर डॉ अतुल चौहान, एमिटी विश्वविद्यालय राजस्थान के चांसलर डॉ असीम चौहान, एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की चेयरपर्सन डॉ अमिता चौहान और एमिटी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश के वाइस चांसलर बलविंदर शुक्ला ने छात्रों को डिग्रियां प्रदान की हैं.

Last Updated : Nov 26, 2019, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details