दिल्ली

delhi

नोएडा: कांग्रेस का किसान जन जागरण अभियान जारी, MP महेश शर्मा को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Feb 28, 2020, 11:15 PM IST

नोएडा सेक्टर-27 के कैलाश हॉस्पिटल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद डॉ. महेश शर्मा को किसान आयोग बनाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कार्यकर्ता सेक्टर-27 जिलाधिकारी आवास से पैदल मार्च कर सांसद से मिलने पहुंचे.

Congress workers submitted memorandum to BJP MP Dr. Mahesh Sharma in noida
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP सांसद डॉ. महेश शर्मा को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली/नोएडा: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नोएडा सेक्टर-27 के कैलाश हॉस्पिटल में गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ. महेश शर्मा को किसान आयोग बनाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस कार्यकर्ता सेक्टर-27 जिलाधिकारी आवास से पैदल मार्च कर सांसद से मिलने पहुंचे. कांग्रेस पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अभी भी नहीं चेती तो सड़क से लेकर संसद तक किसानों के हक की लड़ाई लड़ेंगे.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP सांसद डॉ. महेश शर्मा को सौंपा ज्ञापन

किसान जन जागरण अभियान

यूपी कांग्रेस महासचिव वीरेंद्र सिंह गुड्डू ने बताया कि किसान जन जागरण अभियान पूरे प्रदेश में चल रहा है, जिसके चलते यूपी के हर जनपद के हर सांसद को किसानों के हक के लिए ज्ञापन सौंपा गया हैं. आवारा पशु, डीजल और खाद्य पर दाम बढ़ाना, देशभर में किसानों की फसल की लागत तो बढ़ती जा रही है लेकिन प्रॉफिट नहीं मिल रहा है. ऐसे में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार 'लल्लू' के नेतृत्व में किसान जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत किसानों की आवाज बुलंद की जा रही है.

'सड़क से संसद तक लड़ेंगे लड़ाई'

गौतमबुद्ध नगर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि शहर में आबादी निस्तारण के साथ ही मुआवजा, 10 प्रतिशत प्लॉट, जेवर में किसानों की समस्या और भूखंड आरक्षण सहित कई मुद्दे हैं. कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों के हक की लड़ाई लड़ी है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अभी भी जिला प्रशासन नहीं चेता तो सड़क से लेकर संसद तक किसान के हक की लड़ाई कांग्रेस लड़ेगी.

किसान जन जागरण अभियान के तहत सूबे में कांग्रेस पदाधिकारी सांसदों को ज्ञापन सौंप रहे हैं और किसानों के हक की आवाज को बुलंद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details