दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

प्रियंका गांधी के आदेश पर हाथों में लालटेन लेकर सड़कों पर उतरे कांग्रेसी

नोएडा के सेक्टर 18 में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में बढ़े बिजली के दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Sep 6, 2019, 9:19 PM IST

सड़कों पर उतरे कांग्रेसी, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: सेक्टर 18 अट्टा पीर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली के बढ़े दामों के खिलाफ नारेबाज़ी करते हुए पदयात्रा निकली. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में लालटेन लेकर पदयात्रा निकली और बढ़ी हुई बिजली दरों को वापस लेने की मांग की. मार्च अट्टा पीर से शुरू हुआ और सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन तक किया गया है.

बढ़े बिजली के दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

प्रियंका गांधी के निर्देशों पर विरोध प्रदर्शन
प्रियंका गांधी के निर्देशों पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ नोएडा कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन किया.

बढ़ोतरी का विरोध
नोएडा महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ने बताया कि योगी सरकार को बिजली बढ़ोतरी का तुगलकी फरमान वापस लेना चाहिए. पेट्रोल डीज़ल के दामों में बढ़ोतरी के बाद अब बिजली की मार से परेशान है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूरे प्रदेश में बिजली के दामों में बढ़ोतरी का विरोध कर रहे है. तीन दिन तक जिले में कांग्रेस विरोध करेगी.

कई कार्यकर्ता मौजूद रहे
कार्यक्रम में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव, जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, उपाध्यक्ष और प्रवक्ता पवन शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष शहाबुद्दीन लियाकत चौधरी, सत्येंद्र शर्मा, रामकुमार तंवर, ललित अवाना, गौतम अवाना, जतिन शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details