दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

6 महीने से खराब है CCTV, प्रशासन की अनदेखी पर बड़ा सवाल

कम्युनिटी रिपोर्टिंग के लिए ईटीवी भारत की टीम नोएडा सेक्टर-25 जलवायु विहार की मार्केट में पहुंची. मार्केट एसोसिएशन पदाधिकारियों ने मार्केट में पार्किंग, कूड़े की समस्या और पोल लाइट की बंद समस्याओं को ईटीवी भारत से साझा किया.

By

Published : Nov 11, 2019, 3:40 PM IST

Updated : Nov 11, 2019, 3:57 PM IST

नोएडा जलवायु विहार मार्केट

नई दिल्ली/नोएडा:कम्युनिटी रिपोर्टिंग की सीरीज़ में ईटीवी भारत की टीम ने नोएडा सेक्टर-25 जलवायु विहार मार्केट में लोगों की समस्याओं के बारे में जाना. सेक्टरवासियों ने प्रमुखता से समस्याएं बताई और RWA की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए?

प्रमुख तौर पर सेक्टर-25 जलवायु विहार की मार्केट एसोसिएशन पदाधिकारियों ने मार्केट में पार्किंग, कूड़े की समस्या और पोल लाइट की बंद समस्याओं को प्रमुखता से रखा. सेक्टर-25 जलवायु विहार मार्केट तकरीबन 15 साल पुरानी मार्केट है और यहां 30 से ज़्यादा दुकाने हैं.

जलवायु विहार मार्केट के लोगों ने बताई अपनी समस्याएं


'डेढ़ साल से पोल लाइट नहीं कर रही काम'
राजेंद्र मलान ने बताया कि मार्केट की सबसे बड़ी समस्या लाइट को लेकर है. शाम होते ही मार्केट में अंधेरा हो जाता है. यहां पर अथॉरिटी की तरफ से पोल लाइट लगी हैं, जो डेढ़ साल से खराब हैं. तीन बार से ज़्यादा अथॉरिटी में पत्र दिया, लेकिन आज तक समस्या जस की तस बनी हुई है. दुकानदार ने बताया कि कई बार लेडी कस्टमर लाइट ना होने के चलते गिरते गिरते बची हैं. ऐसे में उन्होंने अथॉरिटी से समस्या पर ध्यान देकर जल्द निस्तारण की मांग की है.

'पार्किंग की समस्या'
ममता जैन बताती हैं कि सफाई की बड़ी समस्या है, दूसरी बड़ी समस्या पार्किंग की है. लोगों से यहां बड़ी और मंहगी दुकाने ले रखी हैं, लेकिन पार्किंग की समस्या की वजह से सेक्टरवासी मार्केट तक आते नहीं है.


'सुरक्षा पर सवाल, CCTV खराब'
मार्केट एसोसिएशन के लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यहां सीसीटीवी तकरीबन 6 महीने से खराब हैं. ऐसे में कोई घटना हो जाये, तो उसका कोई रिकॉर्ड नहीं है. कई बार शिकायत भी की लेकिन कोई सलूशन नहीं निकला है.

Last Updated : Nov 11, 2019, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details