दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली सामान बेचने का मामला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 24 थाना इलाके में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली सामान बेचने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.

By

Published : Jul 22, 2021, 10:58 PM IST

noida crime news, Noida Police Action, आरोपी गिरफ्तार, नकली सामान
नोएडा में नकली सामान बेचने का मामला

नोएडा:सेक्टर 24 थाना इलाके में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली सामान बेचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कंपनी कर्मचारियों के साथ जाकर छापा मारकर मौके से भारी मात्रा में नकली मिक्सर ग्राइंडर बरामद किया है. वहीं, एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है.

नोएडा में सेक्टर 24 थाना पुलिस ने नकली वी-गार्ड मार्का और प्रेस्टीज मार्का के मिक्सर ग्राइंडर बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया व्यक्ति प्रदीप कपाही (पुत्र- विनोद कुमार कपाही, निवासी-विकासपुरी, दिल्ली) है. उसे पुलिस ने सेक्टर 22 थाना क्षेत्र के पास से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 30 मिक्सर ग्राइंडर, वी-गार्ड मार्का, 30 गत्ते के डिब्बे मिले, 30 छोटे और 30 बड़े जार मिले. वहीं, प्रेस्टीज मार्का 30 मिक्सर ग्राइंडर, खाली गत्ते के डिब्बे, 30 छोटे और 30 बड़े जार के साथ ही एक क्रेटा कार बरामद किया गया है.

पढ़ें:दिल्ली: गिल्ली डंडा खेल रहे नाबालिग पर चाकू से वार, पुलिस ने 2 नाबालिग आरोपियों को पकड़ा

पढ़ें:दिल्ली: दबंगों ने एक परिवार की 2 लड़कियों पर ईंट पत्थरों से किया हमला

नोएडा के एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा ने बताया कि सेक्टर 24 थाना पुलिस ने आरके एसोसिएट्स के दिलीप कुमार (लीगल एडवाइजर) निवासी पंजाब के साथ मिलकर इंडियन आयल पेट्रोल पंप के पास से अभिभूत प्रदीप कपाही को नकली मिक्सर ग्राइंडर के साथ गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी के आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details