दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'आदित्य बिल्डर चोर है' नारों के साथ बायर्स ने किया प्रदर्शन, देखें Video

बायर्स का आरोप है कि बिल्डर ने उन्हें जबरदस्ती प्रीपेड मीटर पर 1 हजार का रिचार्ज करने के लिए बाउंड कर रखा है. बायर्स का कहना है कि1 हजार रुपये का रिचार्ज चार-पांच दिन में खत्म हो जाता है और अगर ध्यान ना दें तो बिजली कट जाती है.

By

Published : Apr 21, 2019, 8:06 PM IST

'आदित्य बिल्डर चोर है' नारों के साथ बायर्स ने किया प्रदर्शन, देखें Video

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर-78 स्थित आदित्य अर्बन कासा में सैकड़ों बॉयर्स ने बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने आदित्य बिल्डर चोर है के नारे लगाते हुए गंभीर आरोप लगाए.

'आदित्य बिल्डर चोर है' नारों के साथ बायर्स ने किया प्रदर्शन, देखें Video

बायर्स का आरोप है कि बिल्डर ने उन्हें जबरदस्ती प्रीपेड मीटर पर 1 हजार का रिचार्ज करने के लिए बाउंड कर रखा है. बायर्स का कहना है कि1 हजार रुपये का रिचार्ज चार-पांच दिन में खत्म हो जाता है और अगर ध्यान ना दें तो बिजली कट जाती है. ऐसे में बिजली को लेकर काफी समस्या हो रही है, लेकिन बिल्डर की मनमानी के आगे कोई सुनवाई नहीं है.

पानी का बिल 90 लाख रुपये आया
आदित्य अर्बन कासा के नए अध्यक्ष कर्नल चंद्र ने कहा कि उन्होंने चीफ इंजीनियर राकेश राणा को 18 जनवरी 2019 को लेकर एक शिकायत भी की जिसमें बिल्डर ने PVNL के नियमों की अनदेखी के बारे में पूछा तो अभी तक कोई जवाब नहीं आया.

बायर्स ने कहा कि बिल्डर और नोएडा अथॉरिटी की अनदेखी के चलते जनवरी 2019 तक सोसाइटी में पानी का बिल 90 लाख रुपये आया और जब शिकायत को लेकर वह नोएडा अथॉरिटी एसीईओ इंद्र विक्रम सिंह के पास गए, तो उन्होंने बिल्डर के पक्ष में कहा कि जो ब्याज है, वह सोसायटी के रेजिडेंट्स को भरना होगा. सोसायटी के रेजिडेंट्स का कहना है कि इसमें उनकी क्या गलती है, जब उन्हें पानी का बिल ही नहीं मिला तो वह बिल जमा कहां से करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details