दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 8, 2021, 2:28 PM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा : साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है. जो साइकिल चोरी किया करता है. आरोपी के पास से पुलिस ने आधा दर्जन साइकिलें बरामद की है.

Bisarkh police caught bicycle thief
साइकिल चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा: बिसरख थाना पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है. जो साइकिल चोरी करने का काम करता है. चोर के पास से पुलिस ने आधा दर्जन साइकिलें बरामद की है.

साइकिल चोर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

पुलिस के हाथ चढ़ा साइकिल चोर

पकड़े गया आरोपी किसी घर या कंपनी के बाहर खड़ी साइकिल को देखाता था, तो उसे चुरा लेता था. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को तिगरी बैरियर से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान ताहिर नाम से हुई है. वह अतरौली का निवासी है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडाः दोहरे हत्याकांड का वांछित आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिसरख के थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश चौहान ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का साइकिल चोर है. साइकिल खड़ी करने वाला जैसे ही साइकिल खड़ी करता है, वह पल भर में चोरी कर फरार हो जाता है. साइकिल पर चेसिस नंबर के साथ रजिस्ट्रेशन नंबर न होने के चलते साइकिल को खोज पाना बड़ा मुश्किल हो जाता है. साथ ही पीड़ित द्वारा अपनी साइकिल को भी पहचान पाना मुश्किल होता है. बरामद साइकिलों के संबंध में इनके मालिकों के बारे में पता की जा रही है. आरोपी के खिलाफ धारा 414 आईपीसी दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में भी पता की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details