दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर तैयार कर मरीज काे चिल्ला बॉर्डर से जेपी अस्पताल पहुंचाया

नोएडा में एक गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति को अंग ट्रांसप्लांट के लिए दिल्ली के गंगाराम अस्पताल से नोएडा सेक्टर 128 ले जाना था. ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर तैयार कर चिल्ला बॉर्डर से जेपी अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Oct 3, 2021, 8:51 PM IST

ट्रैफिक क्लीयर करवाती पुलिस.
ट्रैफिक क्लीयर करवाती पुलिस.

नई दिल्ली/नोएडा: गंगाराम अस्पताल दिल्ली से जेपी हॉस्पिटल नोएडा में एक मरीज को अंग ट्रांसप्लांट के लिए तत्काल ले जाना था. इस वक्त मरीज के लिए एक एक पल कीमती था. मगर ट्रैफिक में फंस जाने पर कुछ अनहाेनी हाेने की आशंका थी. इससे निजात पाने के लिए ट्रैफिक पुलिस नोएडा से मदद मांगी गई.

डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद ने इस कार्य की जिम्मेदारी ट्रैफिक इंस्पेक्टर आशुतोष काे सौंपी. ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चिल्ला बॉर्डर पर जाकर वहां से आ रही एंबुलेंस (Ambulance) को रिसीव किया.

Ambulance के लिए ग्रीन कॉरिडोर तैयार करती पुलिस.

ये खबर भी पढ़ेंःनगर पालिका चेयरमैन के भतीजे पर बदमाशों ने की फायरिंग, दो गिरफ्तार

ग्रीन कॉरिडोर (green corridor) बनाते हुए एम्बुलेंस (Ambulance) को मात्र 14 मिनट में सकुशल जेपी हॉस्पिटल सेक्टर 128 नोएडा तक पहुंचाया. इस सराहनीय कार्य के लिए हॉस्पिटल प्रशासन व मरीज के परिजनों ने ट्रैफिक पुलिस नोएडा की प्रशंसा की है.

ये भी पढ़ें :पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली


14 मिनट में चिल्ला बॉर्डर से सेक्टर 128 जेपी अस्पताल एंबुलेंस को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पहुंचाने के संबंध में डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साह ने बताया कि सूचना अल्प समय में मिली. इस कार्य को चुनौती के रूप में स्वीकार किया गया. उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस नोएडा की इस तत्परता के कारण एक व्यक्ति को समय से मदद मिल सकी एवं उनकी जान बचाई जा सकी यह हमारे लिए गर्व की बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details