दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पुलिस की गोली से गूंज उठा दादरी, 25000 का इनामी बदमाश अरेस्ट

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस व एसओजी ग्रेटर नोएडा की टीम ने चक्रसैन पुर रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ मे 25,000 रुपये के इनामी बदमाश सुमित भाटी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 5, 2020, 3:26 AM IST

Updated : Jun 5, 2020, 9:31 AM IST

25 thousand rewarded crook arrested by noida dadri police
25 thousand rewarded crook arrested by noida dadri police

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी है. जहां 25,000 के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. वहीं इसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश के पास से बाइक, लूट, अवैध तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. इनामी बदमाश शातिर किस्म का लूटेरा बताया जा रहा है जिस पर लूटपाट के लगभग दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं.

इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़


बता दें कि चेकिंग के दौरान दो बाइक सवारों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन बाइक सवार अलग दिशा में पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया. जिसके बाद बदमाशों ने अपने आप को घिरा देखकर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. उसी दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई.

इनामी बदमाश सुमित भाटी शातिर किस्म का लुटेरा बताया जा रहा है. जिसने कुछ समय पहले ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया था. जिस पर लगभग दर्जनभर लूटपाट के मुकदमे दर्ज हैं. इनामी घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



डीसीपी का कहना


डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस व एसओजी ग्रेटर नोएडा की टीम ने चक्रसैन पुर रोड पर बदमाशों से मुठभेड़ मे 25,000 रुपये के इनामी बदमाश सुमित भाटी को गिरफ्तार किया है. इसके कब्जे से पूर्व में पेरिफेरल रोड़ पर हुई लूट में ट्रक ड्राइवर से लूटा गया मोबाइल फोन. एक मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है. साथ ही कहा कि आवश्यक वैधानिक कार्रवाई जारी है.

Last Updated : Jun 5, 2020, 9:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details