दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

Omaxe Society: रविवार की रात बवाल काटने वाले श्रीकांत त्यागी के समर्थकाें काे 14 दिन की जेल

नोएडा के सेक्टर 93b स्थित ओमेक्स सोसाइटी (Noida Omaxe Society) में रविवार रात करीब आधा दर्जन से अधिक युवक कथित रूप से श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसाइटी के अंदर जबरन घुस आए थे. वे शिकायत करनेवाली महिला का पता पूछ रहे थे. जिसके बाद लाेगाे ने हंगाम शुरू कर दिया था. माैके पर पहुंची पुलिस ने इनलाेगाें काे हिरासत में ले लिया था. साेमवार काे इन लाेगाें काे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज (accused of ruckus in Omaxe Society sent jail ) दिया गया.

By

Published : Aug 8, 2022, 9:37 PM IST

जेल
जेल

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर 93b स्थित ओमेक्स सोसाइटी (Noida Omaxe Society) में रविवार रात हिरासत में लिये गये कथित रूप से श्रीकांत त्यागी के छह समर्थकाें साेमवार काे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज (accused of ruckus in Omaxe Society sent jail) दिया गया. रविवार की रात बवाल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इन लाेगाें काे हिरासत में लिया था.

साेमवार काे नोएडा पुलिस ने अभियुक्तों को गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय में पेश किया. अभियोजन की ओर से रिमांड मांगा गया था. दूसरी ओर बचाव पक्ष ने जमानत की मांग की. अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया. गिरफ्तार किए गए युवकों में पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद का नितिन त्यागी, डासना का लोकेंद्र त्यागी, गाजियाबाद का राहुल त्यागी, चर्चिल राणा और प्रिंस त्यागी के अलावा रवि पंडित शामिल हैं. रवि फिलहाल गाजियाबाद में रह रहा है पर मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है.

ओमेक्स सोसाइटी में बवाल करने के आराेपी को जेल.

इसे भी पढ़ेंःगालिबाज त्यागी के ताऊ बोले, दूसरा विकास दुबे बन गया श्रीकांत त्यागी

ओमेक्स सोसाइटी (Noida Omaxe Society) में बवाल करने वाले लोगों का कहना है कि वे लाेग श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi)के परिवार से मिलने गये थे. उनके लिए भोजन की व्यवस्था करने गये थे. उनका कहना था कि सोसाइटी के लोग जबरदस्ती झगड़े पर उतारू हुए और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ओमेक्स सोसाइटी (Noida Omaxe Society) में मारपीट और जबरन सोसाइटी के अंदर घुसने के मामले में गिरफ्तार कर जेल जाने वाले छह अभियुक्ताें के परिजनों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस मामले में एकतरफा कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ेंःमहिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी के घर पर योगी का बुलडोजर, अवैध निर्माण गिराया

इसे भी पढ़ेंःओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थकाें की दबंगई, शिकायतकर्ता महिला काे पहुंचे थे धमकाने

वे श्रीकांत त्यागी के परिजनों द्वारा किए गए पोस्ट को देखकर मानवता के आधार पर मदद के लिए उनके घर जा रहे थे. परिजनों का यह भी कहना है उनके बच्चे निहत्थे थे, उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है कि वे डंडों से लैस होकर आए थे. परिजनों का कहना उनके बच्चे आज तक कभी लड़ाई झगड़े में शामिल नहीं हुए. वे सोसाइटी के नियम के अनुसार टोकन लेकर अंदर गये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details