दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

798 दुकानों पर नोएडा प्राधिकरण का 119 करोड़ बकाया, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि सेक्टर 31 में 104 प्लेटफॉर्म, सेक्टर 62 में 468 और सेक्टर 110 में 226 प्लेटफार्म आवंटियों को बहुत कम किराये पर दुकाने दी गई थी, लेकिन जांच में पाया गया कि वर्षों से इन्होंने किराया जमा नहीं किया है.

By

Published : Jan 30, 2020, 7:38 PM IST

authority issued final warning
प्राधिकरण ने जारी की अंतिम चेतावनी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा प्राधिकरण ने राजस्व वसूली के लिए उठाए सख्त कदम उठाए हैं. प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि यह अंतिम बार पत्र जारी किया जा रहा इसके बाद बकाया नहीं जमा किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

प्राधिकरण ने जारी की अंतिम चेतावनी

119 करोड़ बकाया
नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि सेक्टर 31 में 104 प्लेटफॉर्म, सेक्टर 62 में 468 और सेक्टर 110 में 226 प्लेटफार्म आवंटियों को बहुत कम किराये पर दुकाने दी गई थी, लेकिन जांच में पाया गया कि वर्षों से इन्होंने किराया जमा नहीं किया और बहुत से लोगों ने दुकानों पर कब्ज़ा नहीं लिया और जिन्होंने लिया उन्होंने बिना सूचना के दुकान छोड़ दी. ऐसे में सभी प्लेटफार्म और दुकानों को नोटिस भेजा गया है कि 10 फरवरी तक जो भी आवंटी पैसा नहीं जमा करेंगे उनके खिलाफ आरसी जारी कर बकाया वसूलने की कार्रवाई की जाएगी.

'अंतिम चेतावनी, नहीं तो जारी होगी RC'
798 दुकान और प्लेटफार्म पर नोएडा प्राधिकरण का 119 करोड़ रुपए का राजस्व बकाया है प्राधिकरण ने बार-बार नोटिस जारी किया लेकिन बकाया नहीं जमा किया गया है. ऐसे में अंतिम चेतावनी जारी करते हुए 10 फरवरी तक का वक्त दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details