दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम से महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपी युवक गिरफ्तार

साइबर सिटी गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बेखौफ युवक सरेआम महिला की लाठी-डंडों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है.

By

Published : Dec 4, 2019, 11:22 PM IST

viral video of woman beaten by a man in gurugram
महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/गुरुग्राम: एक तरफ देश में बढ़ रहे रेप और महिला के खिलाफ अपराध के मामलों के खिलाफ देश में गुस्सा है तो वहीं इसी गुरुग्राम से शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आई है. गुरुग्राम से एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

वीडियो में एक युवक महिला को बेरहमी से पीट रहा है. पीड़ित महिला मदद मांगती है लेकिन आरोपी युवक बिना किसी डर के महिला को पीटता रहता है. मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


इस मामले पर एसीपी क्राइम प्रीतपाल का कहना है कि ये पूरा विवाद एक दुकान को लेकर है और इसी विवाद के चलते कादीपुर निवासी गजेंद्र ने महिला के साथ मारपीट की है. यही नहीं महिला के पति को भी जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.दरअसल यह वीडियो बीते 3 तारीख की बताई जा रही है और यह पूरी वारदात गुरुग्राम के पटौदी रोड़ इलाके की है. जहां एक महिला के दफ्तर में गजेंद्र उर्फ गोलू नाम का युवक जबरन घुसता है और महिला को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर देता है. जब वहां मौजूदा लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं तो वह युवक तब भी नहीं रुकता. बहुत देर पीटने के बाद युवक वहां से निकल जाता है जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details