दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नूंह में तीन युवकों को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

बीती रात ट्रक की चपेट में आने से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Jul 5, 2020, 8:32 PM IST

three youth died in road accident in nuh
नूंह न्यूज

नई दिल्ली/नूंह:तावडू उपमंडल के सोहना तावडू रोड पर खरखड़ी मोड के पास एक ट्रक की चपेट में आने से तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर मारकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने परिजनों को सौंपे शव

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 9 बजे ये तीनों युवक सोहना से अपने गांव लौट रहे थे. खरखड़ी मोड़ पर तीनों युवक रोड क्रॉस कर रहे थे. तभी तावडू की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए. ट्रक की टक्कर लगने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

इनमें मृतक वसीम और राहुल भाजलाका गांव के रहने वाले थे. वहीं उनका साथी मुर्तजा गांव सुनारी का रहने वाला था. वहां मौजूद लोगों के अनुसार इस हादसे में ट्रक चालक की गलती बताई जा रही है. लोगों ने ट्रक का नंबर नोट कर पुलिस को दे दिया है. फिलहाल ट्रक चालक फरार है. वहीं मृतकों के परिवारों में मातम पसरा है.

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं. परिजनों की शिकायत और ट्रक के नंबर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही ट्रक चालक को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details