दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सोहना के तिकोना पार्क पर ट्रॉला-ऑटो में टक्कर, दो घायल, एक की मौत

सोहना के तिकोना पार्क पर सड़क हादसा हो गया. जिसमें दो लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई.

By

Published : Sep 30, 2020, 11:00 AM IST

road accident sohna tikona park gurugram
सोहना के तिकोना पार्क पर ट्रॉला-ऑटो में टक्कर

नई दिल्ली/गुरुग्राम: सोहना के तिकोना पार्क पर तेज रफ्तार ट्रॉला चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ऑटो पलट गया. जिससे की ऑटो में बैठे लोग घायल हो गए. ऑटो के पीछे से आ रही कार की चपेट में तीन लोग आ गए जिनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

सोहना के तिकोना पार्क पर ट्रॉला-ऑटो में टक्कर

वहीं एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मौके पर मौजूद लोगों की माने तो हादसा ट्राला चालक के कारण हुआय जिसने थ्री व्हीलर को टक्कर मारी. जिसके बाद थ्री व्हीलर सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से नागरिक हस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया.

घायलों के अनुसार वो सवारी थ्री व्हीलर में बैठकर तावडू से सोहना के लिए आ रहे थे. लेकिन जैसे ही थ्री व्हीलर पहाड़ी घाटी से उतरकर तिकोना पार्क पहुंचा वेसे ही पीछे से आ रहे एक ट्रॉले ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसके बाद थ्री व्हीलर सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

इतने में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार की चपेट में भी कुछ लोग आ गए. सोहना नागरिक हस्पताल के मेडिकल ऑफिसर के अनुसार तीन घायलों को हस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया. जिनमें से एक कि मौत हो गई और दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details