दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्राम: रेड मारने गई पुलिस पर हुआ हमला, वीडियो आया सामने

गुरुग्राम के नाथूपुर गांव में कुछ पुलिसकर्मियों पर हमले का एक वीडियो सामने आया है. पुलिस शराब माफियाओं के ठिकानों पर रेड मारने गई थी. जिस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

By

Published : Jun 15, 2019, 10:51 AM IST

गुरुग्राम: रेड मारने गई पुलिस पर हुआ हमला, वीडियो आया सामने

गुरुग्राम: साइबर सिटी पुलिस ने शुक्रवार को शराब माफियाओं के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शराब माफियाओं के ठिकानों पर रेड मारी. इस दौरान पुलिसकर्मियों की शराब माफियाओं के साथ मुठभेड़ भी हुई. इस मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मियों को चोट भी आई. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

रेड मारने गई पुलिस पर हुआ हमला

बता दें कि ये मामला गुरुग्राम के पॉश इलाके डीएलएफ फेज-3 का है. पुलिस को गुप्त सूत्रों से खबर मिली थी कि डीएलएफ फेज-3 के नाथूपुर गांव के यू ब्लॉक में कुछ लोग शराब के ठेके के पास ही अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं. पुलिस टीम जब वहां पहुंची तो पुलिस ने शराब माफियाओं को रंगे हाथ पकड़ लिया.

इस दौरान ही वहां मौजूद कुछ लोगों ने शराब की बोतलें फोड़ दी और पुलिस टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में थाने के एसएचओ रामकुमार और एक एएसआई समेत चार पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो पूरे पुलिस बल के साथ अधिकारी मैके पर पहुंच गए, लेकिन इस पूरी धरपकड़ के दौरान एक भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details