दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नूंह: केएमपी एक्सप्रेस पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

शनिवार को नूंह जिले के पढेनी गांव के पास एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 6, 2021, 10:47 PM IST

one-man-death-in-road-accident-in-nuh
नूंह

नई दिल्ली/नूंह: जिले के तावडू उपमंडल के अंतर्गत गांव पढेनी के नजदीक केएमपी एक्सप्रेस हाईवे पर शनिवार को सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह पुलिस टीम धुलावट टोल प्लाजा पर गश्त पर थी, तभी उन्हें सूचना मिली कि केएमपी एक्सप्रेस हाईवे पर पढेनी गांव के नजदीक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर क्षत-विक्षत हालत में उन्हें युवक का शव मिला.

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक युवक की उम्र लगभग 28 से 30 साल है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया गया है और नूंह सीएचसी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया गया है, क्योंकि मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details