दिल्ली

delhi

नूंह में कोरोना से 12वीं मौत, 38 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम

By

Published : Jul 30, 2020, 10:17 PM IST

नूंह जिले में कोरोना के कारण एक और मौत हो गई है. 38 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया है. स्वास्थ्य विभाग ने शव को नूंह शहर के कब्रिस्तान में दफना दिया है.

nuh coronavirus case latest update
कोरोना अपडेट

नई दिल्ली/नूंह: कोरोना के कारण मौत का सिलसिला नूंह जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है. जिसका नाम हाकम निवासी रायपुरी उम्र 38 वर्ष बताया जा रहा है.

नूंह में कोरोना से 12वीं मौत

इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 तक पहुंच गई है, जो इलाके के लोगों के लिए चिंता का विषय है. जिला नोडल अधिकारी डॉ. अरविंद कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मंगलवार को हाकम निवासी रायपुरी को सांस लेने में तकलीफ थी. उन्होंने बताया कि हाकम मजदूरी का काम करता था. जिसके बाद उसे नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक हाकम को ब्लड प्रेशर की बीमारी भी थी.

इसके बाद डॉक्टरों ने उसका सैंपल लिया जो कोरोना पॉजिटिव आया. हाकम को बचाने की भरसक कोशिश की गई, लेकिन अगले ही दिन उसने दम तोड़ दिया. हाकम की मौत के बाद उसके शव को कोरोना गाइडलाइंस के हिसाब के नूंह शहर में दफनाया गया.

गौरतलब है कि नूंह जिले में कोरोना वायरस 528 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से 458 कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. नूंह जिले में कोरोना वायरस के अब 59 एक्टिव केस हैं. वहीं जिले में 12 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details