दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्रामः ATM से चोरी की नाकाम कोशिश करने वाला बदमाश गिरफ्तार

शुक्रवार को गुरुग्राम में एटीएम से चोरी की कोशिश का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:50 AM IST

atm theif arrested
ATM चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्रामःसाइबर सिटी की पुलिस ने एटीएम मशीन में छेड़छाड़ कर चोरी की कोशिश करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. वहीं चोर का एक और साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. सीसीटीवी मॉनिटर कर रहे लोगों की मदद से पुलिस ने बदमाश को पकड़ा है.

ATM से चोरी की नाकाम कोशिश करने वाला बदमाश गिरफ्तार

CCTV की मदद से गिरफ्तारी

वारदात सिटी के पॉश इलाके डीएलएफ फेज 3 की है. जहां दिनदहाड़े मेवात के रहने वाले दो युवक एटीएम सेंटर पर चोरी के नापाक इरादों से पहुंचे थे. सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि शाकिर नाम का शख्स एटीएम मशीन को खोलने की नाकाम कोशिश कर रहा है. इससे पहले की शाकिर अपने मंसूबो में कामयाब होता. सीसीटीवी मॉनिटर कर रहे लोगों ने उसे मौके पर धर दबोचा.

'टेक्निकली स्मार्ट था चोर'

बदमाश को पकड़ने के बाद अधिकारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह के मुताबिक सीसीटीवी में कैद व्यक्ति टेक्निकल तौर पर अनुभवी दिख रहा है. जिसके चलते वो बड़े आराम से एटीएम के ऊपर के हिस्से में छेड़छाड़ कर उसे खोलने में कामयाब हो गया था, लेकिन इससे पहले की वो अपने मंसूबो में कामयाब हो पाता स्थानीय लोगों की सूझबूझ से इसे धरदबोचा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details