दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 15, 2019, 9:27 PM IST

ETV Bharat / city

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने गुरुग्राम में फहराया तिरंगा

देश भर में आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. पूरा भारत देशभक्ति में सराबोर है. हर तरफ तिरंगे की धूम है. गुरुग्राम में भी देवीलाल स्टेडियम में आज कड़ी सुरक्षा के बीच 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया.

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने गुरुग्राम में फहराया तिरंगा etv bharat

नई दिल्ली/ गुरुग्राम: देवीलाल स्टेडियम में आज कड़ी सुरक्षा के बीच 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा सरकार वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सिंह पहुंचे. सबसे पहले कैप्टन अभिमन्यु ने स्टेडियम में तिरंगा फहराया और फिर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने गुरुग्राम में फहराया तिरंगा

देश भर में आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. पूरा भारत देशभक्ति में सराबोर है. हर तरफ तिरंगे की धूम है. गुरुग्राम में भी देवीलाल स्टेडियम में आज कड़ी सुरक्षा के बीच 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. जिसमें हरियाणा सरकार वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सिंह पहुंचे.

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने गुरुग्राम में फहराया तिरंगा

उन्होंने तिरंगा फहरा कर देशवासियों को 15 अगस्त की शुभकामनाएं दी. उसके बाद गुरुग्राम वासियों को संबोधित करते हुए अनुच्छेद 370 के हटने का जिक्र किया और कहा कि इस बार का स्वंत्रता दिवस दोगुनी खुशी लेकर आया है एक देश, एक संविधान, एक तिरंगे का सपना पूरा हुआ. साथ ही सरकार की एक-एक कर के उपलब्धियां गिनाई. उसके बाद स्वतंत्रता सेनानियों की महिलाओं को और खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details