दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

एक ने कहा- छेड़छाड़ की है तो दूसरे ने आरोप लगाया- गुप्तांग काट लिया

दो पड़ोसियों ने एक-दूसरे पर मारपीट और छेड़खानी सहित अनेक मामलों में केस दर्ज करवाए हैं. एक पड़ोसी ने पुलिस में दूसरे पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरे ने घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 29, 2019, 3:03 PM IST

fight between two neighbors in Sohna near delhi
दो पड़ोसियों ने एक-दूसरे पर मारपीट और छेड़खानी का लगाया आरोप

नई दिल्ली/गुरुग्राम:सोहना के पठानवाड़ा मोहल्ले में रहने वाले दो पड़ोसियों ने एक-दूसरे पर संगीन आरोप लगाते हुए मुकदमें दर्ज कराए हैं. पुलिस ने दोनों की शिकायत पर अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच महिला सेल को दे दी है.

दो पड़ोसियों ने एक-दूसरे पर मारपीट और छेड़खानी का लगाया आरोप

क्या है मामला?
सोहना के पठानवाड़ा में रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ोसी पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए सोहना सिटी थाना पुलिस में लिखित शिकायत दी. जिसके बाद दूसरे पड़ोसी ने शिकायत देने वाली महिला पर अपने तीन साल के बच्चे के गुप्तांग को दांत से काटने और विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट करने की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों की शिकायतों पर मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए केस महिला सेल पुलिस चौकी को भेज दिया है.

महिला से छेड़खानी का आरोप

इस बारे में सिटी थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि एक केस में महिला से छेड़खानी का आरोप लगाया गया है, उस मामले में आरोपियों पर 354 ए का मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ से मारपीट और बच्चे से छेड़छाड़ का मामला था, जिसमें पॉक्सो एक्ट, 323, 452,506 धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी महेश ने यह भी कहा कि महिला सेल पुलिस चौकी मामले की जांच कर रही है. जांच पूरी होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details