दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'कॉर्ल गर्ल के चक्कर में फंसा है पति, मुझसे कहता है जिस्मफरोशी करो'

पत्नी ने अपने पति पर जबरदस्ती जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने का आरोप लगाया है. पत्नी के मुताबिक पति ने उसे धमकी दी है कि यदि उसने इस धंधे में उसका सहयोग नहीं किया तो वो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा.

By

Published : Nov 14, 2019, 1:31 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 3:12 PM IST

पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक महिला ने अपने पति पर जबरदस्ती जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने का आरोप लगाया है. साथ ही पत्नी ने आरोप लगाया है कि इस धंधे में शामिल ना होने पर पति ने उसके अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी है.

पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी मुरादनगर शहर में करीब 2 साल पहले हुई थी. शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन उसके बाद से पति उसे परेशान करने लगा.

कॉर्ल गर्ल के चक्कर में फंसा है पति
महिला का आरोप है कि उसका पति एक कॉल गर्ल एजेंट के चंगुल में फंसा है. साथ ही उसी के लिए काम भी करता है. महिला का कहना है कि जब उसने ऐसा काम करने से मना किया तो पति ने उसे धमकी दी कि यदि उसने इस धंधे में उसका सहयोग नहीं किया तो वह उसकी अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा. वहीं महिला को अब अपने पति से ही जान का खतरा है.

Last Updated : Nov 14, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details