दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पत्रकार हत्याकांड: परिजनों का डेड बॉडी लेने से इनकार, राहुल बोले- गुंडाराज दे दिया

गाजियाबाद में मृतक पत्रकार के परिजनों ने डेड बॉडी लेने से इनकार कर दिया है. परिजनों का कहना है कि जब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों को सामने नहीं लाया जाएगा वो डेड बॉडी नहीं लेंगे. वहीं राहुल गांधी ने भी इसे लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

By

Published : Jul 22, 2020, 10:28 AM IST

ghaziabad journalist attack case
गाजियाबाद पत्रकार हत्याकांड

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मृतक पत्रकार के परिवार ने उनका शव लेने से इनकार कर दिया है. परिजनों की मांग है कि जब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों को उनके सामने नहीं लाया जाएगा तब तक वे डेड बॉडी नहीं लेंगे. मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने में लगी हुई है.

गाजियाबाद: परिजनों ने डेड बॉडी लेने से किया इनकार

मृतक पत्रकार के भांजे ने कहा कि आरोपियों को वो खुद सजा देंगे इसलिए आरोपियों को पुलिस उनके सामने लाए. हालांकि पुलिस उन्हें समझाने में लगी है कि कानूनी तौर पर यह मुमकिन नहीं है. पुलिस ने परिजनों को भरोसा दिया है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

पत्रकार की दो छोटी बेटियां हैं, जिन्होंने बदमाशों के हमले में घायल पत्रकार को अस्पताल पहुंचाने में साहस दिखाया था. परिवार के साथ-साथ अब पत्रकार भी यही मांग कर रहे हैं कि मृतक पत्रकार के परिवार को कंपनसेशन मिलना चाहिए. इसके अलावा मामले में पर्दे के पीछे के आरोपियों पर भी कार्रवाई सुनिश्चित होनी चाहिए.

राहुल गांधी का ट्वीट

वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार की हत्या कर दी गयी. शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना. वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज.

ABOUT THE AUTHOR

...view details