दिल्ली

delhi

PF घोटाला को लेकर बिजली कर्मचारियों के समर्थन में उतरे विभिन्न संगठन

By

Published : Nov 20, 2019, 8:23 PM IST

गाजियाबाद में बिजली कर्मचारियों का प्रोविडेंट फंड घोटाले के खिलाफ बीते तीन दिनों से कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन कर रहे हैं. बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर जीपीएस एवं सीपीएफ राशि के घोटाले की सीबीआई जांच और दोषियों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग रखी.

PF घोटाला को लेकर बिजली कर्मचारियों का प्रदर्शन

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में बिजली कर्मचारियों का प्रोविडेंट फंड घोटाले के खिलाफ बीते तीन दिनों से कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि प्रदेश सरकार अगर उनकी मांगों को जल्द नहीं मानती है तो वे अपने परिवार वालों के साथ सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए उतरेंगे.

PF घोटाला को लेकर बिजली कर्मचारियों का प्रदर्शन

सीबीआई जांच की मांग
कार्य बहिष्कार प्रदर्शन में जनपद के समस्त अवर अभियंताओ ने मुख्य अभियंता कार्यालय गाजियाबाद के सम्मुख उपस्थित होकर कार्य बहिष्कार किया है. बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर जीपीएस एवं सीपीएफ राशि के घोटाले की सीबीआई जांच एवं दोषियों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग के साथ जीपीएफ एवं सीपीएफ निवेश के संबंध में सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग भी रखी है. आज जूनियर इंजीनियर समेत बिजली कर्मचारियों ने मुख्य अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया. साथ ही अखिल भारतीय निविदा/संविदा कर्मचारी समिति, विद्युत कार्यालय सहायक संघ और राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन द्वारा प्रदर्शन का समर्थन किया है.

प्रदर्शन


सभी अवर अभियंताओं कार्यालय सहायक तथा संविदा कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार के कारण राजस्व वसूली, विद्युत आपूर्ति तथा ऑफिसों के समस्त कार्य प्रभावित रहे तथा उपभोक्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details