दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कुछ देर की बारिश से साहिबाबाद अंडरपास में भरा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

साहिबाबाद के एक अंडरपास में पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है. जिस वजह से बारिश के दिनों में यहां पानी भर जाता है और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Mar 15, 2020, 1:49 PM IST

underpass is flooded with rain water in Sahibabad people are troubling
साहिबाबाद अंडरपास में भरा है पानी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास बने अंडरपास में पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है. जिसकी वजह से ज़रा सी बरसात में यहां जलभराव हो जाता है. शनिवार को हुई बरसात में यह अंडरपास पानी से भर गया.

साहिबाबाद अंडरपास में भरा है पानी

शनिवार को हुई कुछ देर की बारिश ने गाजियाबाद नगर निगम की पोल खोल कर रख दी है. कुछ देर की बारिश से साहिबाबाद को औद्योगिक क्षेत्र को जोड़ने वाले मुख्य रास्ते अंडर पास में जलभराव हो गया है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई.

देखरेख के अभाव में खस्ता हाल

साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास अंडरपास साहिबाबाद और औद्योगिक क्षेत्र की तरफ आने जाने वाले लोगों के लिए मुख्य रास्ता है. काफी जटिलताओं के बाद यह अंडरपास बना तो सही लेकिन देखरेख के अभाव में कुछ महीनों में ही यह खस्ताहाल हो गया है. खासकर यहां पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है, जिस वजह से जरा सी बरसात में यहां पानी भर जाता है.

हादसे का अंदेशा

इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने बताया कि हर बरसात में इस अंडरपास में पानी भर जाता है. काफी गहराई के चलते वाहन पानी मे बंद भी हो जाते हैं. जिससे लोगों में हादसे का खतरा बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details