दिल्ली

delhi

मोदीनगर: फूड प्लाजा में खाना खा रहे 2 युवकों पर गोलियों की बरसात, हालत गंभीर

By

Published : Jan 28, 2020, 4:26 PM IST

घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है, जबकि पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. हालांकि एक फूड प्लाजा में इस तरह से शूटआउट करना बताता है कि यहां अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं.

Two youths eating food shot at food plaza in modi nagar ghaziabad
फूड प्लाजा में खाना खा रहे दो युवकों को मारी गोली

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मोदीनगर में फूड प्लाजा में खाना खा रहे दो युवकों को कुछ व्यक्तियों ने गोली मार दी. युवकों में एक की हालत खतरे से बाहर है, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात मोदीनगर थाना क्षेत्र में फूड प्लाजा में सोमवार शाम अंजाम दी गई. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या कह रहे परिजन और पुलिस

सोमवार रात की वारदात
जानकारी के अनुसार फूड प्लाजा के नजदीक ही रहने वाले दीपक और कपिल सोमवार देर यहां खाना खा रहे थे कि तभी इनके गांव से कुछ लोग आए और इन पर गोली चला दी. घटना के बाद घायलों को नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां एक की हालत खतरे से बाहर है वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है.

5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. युवकों के होश में आने के बाद पता चल सकेगा कि गोली किन कारणों से मारी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details