दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: जज रूम तक पहुंचा कोरोना, जिला न्यायालय 24 घंटे के लिए बंद

रविवार को गाजियाबाद जिला न्यायालय के दो न्यायाधीश कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव जजों में सीबीआई के एक विशेष जज और सिविल सीनियर डिवीजन की महिला जज शामिल हैं. जिसके बाद न्यायालय को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है.

By

Published : Aug 30, 2020, 7:19 PM IST

Two judges found Corona positive in Ghaziabad District and Sessions Court
गाजियाबाद जिला एवं सत्र न्यायालय जिला एवं सत्र न्यायालय गाजियाबाद कोरोना कोरोना पॉजिटिव जज

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कोरोना संक्रमण अब जज रूम तक भी पहुंच गया है. रविवार को गाजियाबाद जिला न्यायालय के दो न्यायाधीश कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद न्यायालय को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है.

गाजियाबाद जिला न्यायालय 24 घंटे के लिए बंद


महिला जज भी कोरोना संक्रमित

कोरोना पॉजिटिव जजों में सीबीआई के एक विशेष जज और सिविल सीनियर डिवीजन की महिला जज शामिल हैं. सोमवार को संबंधित न्यायालय परिसर को पूरी तरह से सैनिटाइज करवाया जाएगा. कोर्ट का कार्य मंगलवार 1 सितंबर से सुचारू हो पाएगा. इससे पहले भी गाजियाबाद कोर्ट में एक कर्मचारी और अधिवक्ताओं के बीच से कोरोना संक्रमण की खबरें आ चुकी हैं.



31 अगस्त की सभी सुनवाई टली

कोर्ट में सोमवार 31 अगस्त को जो भी सुनवाई होनी थी उन सभी के लिए अगली तारीख नियत कर दी गई है. इस विषय में बाकायदा नोटिस के जरिए सभी को अवगत करवाया जा रहा है. आपको बता दें कि गाजियाबाद कोर्ट परिसर, गाजियाबाद जिला मुख्यालय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सटा हुआ है. ऐसे में कोर्ट परिसर के बाहरी हिस्से और सटे हुए सभी विभागों को लेकर भी सभी तरह के एहतियात पहले से बरते जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details