दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 19, 2022, 7:08 PM IST

ETV Bharat / city

नौ साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद दूसरी बच्ची से भी रेप करने की थी मंशा

गाजियाबाद के मोदीनगर में गुरुवार की रात दो बच्चियों का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस को गन्ने के खेत से एक बच्ची बदहवास स्थिति में मिली, थी जबकि दूसरी बच्ची की लाश मिली है. पुलिस ने घटना के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया था. वह शराब के नशे में था. हाेश में आने के बाद आराेपी ने बताया, क्या थी उसकी मंशा. ghaziabad girl murdered after rape

गिरफ्तार
गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबादः मोदीनगर में गुरुवार की रात दो बच्चियों का अपहरण कर लिया गया था. एक बच्ची सकुशल बरामद हो गई थी, जबकि दूसरी बच्ची की लाश मिली थी. नाै साल की इस बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गयी थी (ghaziabad girl murdered after rape). मामले में पकड़े गए आरोपी कपिल ने बताया कि उसने दाेनाें बच्चियाें के साथ रेप करने के लिए अपहरण किया था (two girls kidnapped in ghaziabad). नाै साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर रहा था तभी दूसरी बच्ची मौके से भागने में कामयाब हो गई थी.

उसने बताया कि दूसरी बच्ची जिसकी उम्र लगभग छह वर्ष है उसके साथ भी दुष्कर्म करने की साजिश थी. दोनों बच्चियों को वह शराब के नशे में साइकिल पर बहला-फुसलाकर खेत में ले गया था. बता दें कि गुरुवार की रात मोदीनगर इलाके से नौ वर्ष और छह वर्ष की दो बच्चियां अचानक गायब हो गई थी. रात भर बच्चियों को तलाशने के लिए कांबिंग ऑपरेशन चलता रहा. इस दौरान आधी रात के बाद एक बच्ची बरामद हो गई, जिसकी उम्र 6 वर्ष थी. दूसरी बच्ची का कुछ पता नहीं चला. शुक्रवार की सुबह पता चला कि खेत के पास जंगल में नौ वर्षीय बच्ची का शव पड़ा है (ghaziabad girl murdered after rape).

इसे भी पढ़ेंःगाजियाबाद में बर्थडे पर लड़की से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

पहली बच्ची की बरामदगी के बाद उसकी निशानदेही पर आराेपी कपिल काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उससे लगातार पूछताछ की जा रही थी. लेकिन वह नशे में था. सुबह हाेश में आने के बाद उसने मामले में खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त कपिल ने बताया कि दोनों बच्चियों को घर से घुमाने के बहाने साइकिल पर बाहर लाया था. उसके बाद नौ वर्ष वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान दूसरी बच्ची मौके से भाग गई थी. वह काफी डर गया था और नशे में था इसलिए मौके से भाग नहीं पाया. पुलिस ने धारा 376 और 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details