दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: महिला अस्पताल की लिफ्ट में टॉयलेट कर भागे दो युवक

गाजियाबाद जिला महिला सरकारी अस्पताल में दो युवकों ने अस्पताल की लिफ्ट में जाकर पेशाब कर भाग गए है. अस्पताल के गार्ड ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों भाग निकले. मामले की शिकायत पुलिस को भी दी जा रही है.

By

Published : May 7, 2020, 1:35 PM IST

Two boys have escaped by urinating in the hospital elevator.
जिला महिला सरकारी अस्पताल

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के जिला महिला अस्पताल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अस्पताल के स्टाफ का आरोप है कि दो लड़के बाइक पर आए और अस्पताल की लिफ्ट में दाखिल हो गए. इसके बाद लिफ्ट चौथे फ्लोर पर गई, इसी बीच लिफ्ट के अन्दर दोनों लड़कों ने पेशाब कर दिया. दोनों लड़के बाद में लिफ्ट से ही नीचे आए और बाइक पर बैठ कर भाग गए.

दो युवकों अस्पताल की लिफ्ट में पेशाब करके भागे
गार्ड को चकमा देकर भागेअस्पताल के गार्ड ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों भाग निकले. मामले की शिकायत पुलिस को भी दी जा रही है. महिला अस्पताल की डॉक्टर का कहना है कि शायद दोनों लड़के इसी खास मकसद से यहां पर पहुंचे थे. इसके कारणों की जांच होना बेहद जरूरी है. फिलहाल लिफ्ट को साफ करके सैनिटाइज कराया गया है.जिला महिला सरकारी अस्पताल में हुई इस घटना के बाद सभी परेशान हैं. सभी इस बात का जवाब जानना चाहते हैं कि दो युवकों ने इस तरह की गंदी हरकत को क्यों अंजाम दिया. पहले कोरोना वॉरियर्स के साथ इसी अस्पताल की यूनिट में बदसलूकी का मामला भी सामने आ चुका था और अब इस तरह की हरकत होने से कई ऐसे सवाल उठ रहे हैं, जिनका जवाब मिलना बहुत जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details