दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक ही रात में दो हादसे, 5 ने तोड़ा दम

गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर भयंकर हादसा हुआ. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. एक रात में यहां पर दूसरा हादसा हुआ जिसमें युवकों की मौत हुई है.

By

Published : Sep 21, 2020, 10:45 AM IST

Two accidents on the Eastern Peripheral Expressway in one night
एक ही रात में दो हादसे

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर भयंकर हादसा हुआ. यहां तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी एक खड़े हुए कैंटर में जा घुसी. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसा बीती रात मुरादनगर थाना क्षेत्र में दुहाई के पास हुआ. इस हादसे से कुछ देर पहले ही राज नगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड पर भी हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी.

एक ही रात में दो हादसे

एग्जाम देकर लौट रहे थे चारों युवक

बता दें कि एग्जाम देकर वापस लौट रहे चार युवक अर्टिका गाड़ी में थे. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है. गाड़ी अचानक पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के किनारे खड़े कैंटर में जा घुसी. बताया जा रहा है कि ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक वक्त पर ब्रेक नहीं लगा पाया था. हादसा इतना भयानक था कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां सुबह दोनों ने दम तोड़ दिया.


एक रात में दूसरा हादसा

बता दें कि बीती रात ही राज नगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड पर भी हादसे में दो बाइक सवार घायल हो गए थे जिसमें एक की मौत हो गई थी. एक रात में हुए दो हादसों में कई जिंदगियां खत्म हो गई. सभी जगह रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक जगह रफ्तार नियंत्रित नहीं हो पाई, तो दूसरी तरफ एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्तार गाड़ी की रफ्तार की भेंट बाइक सवार चढ़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details