दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबादः शराब दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में हुआ बदलाव

यूपी में मंगलवार से शराब की दुकानें खुल गईं. वहीं, दुकान में शराब के शौकीनों की भीड़ ऐसी रही कि चंद घंटों में दुकान से शराब नदारद हो गई. गाजियाबाद में बुधवार को भी लोगों का सुबह से ही शराब की दुकानों पर जमावड़ा लगना शुरू हो गया. ऐसे में दुकान के खुलने व बंद करने के समय में तब्दीली करनी पड़ी.

By

Published : May 12, 2021, 7:15 PM IST

crowd
भीड़

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले में शराब के ठेकों पर मंगलवार को इतनी भीड़ उमड़ी कि ज्यादातर शराब की दुकानों में स्टॉक खत्म हो गया. लिहाजा शराब की कई दुकानें बुधवार को नहीं खुली. जो दुकानें खुली भी हैं, उन पर कल से भी ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है. खुली हुई दुकानों को तलाश कर, लोग पहुंच रहे हैं. ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं हो पा रहा है.

गाजियाबाद में शराब की दुकानें खुली

वक्त में की गई तब्दीली

गाजियाबाद के राजेंद्र नगर इलाके में स्थित शराब की दुकान के खुलने के समय में भी तब्दीली कर दी गई है. शराब की दुकान बुधवार को 2 बजे खुली, लेकिन सुबह से ही दुकान के बंद शटर के सामने शराब खरीदने के लिए आये लोगों की भीड़ उमड़ी देखी गई. जैसे ही दुकान खुली, वैसे ही शराब खरीदने के लिए आए लोगों को कतार में खड़े होने के लिए कहा गया.

भीड़ इतनी ज्यादा थी कि इसके लिए लाउडस्पीकर से घोषणा करनी पड़ी. दुकान पर बकायदा बोर्ड लगा दिया गया है कि शराब की दुकान अब दोपहर 2 से शाम 6 बजे तक खुलेगी.

नया टाइम टेबल
शाम तक लगी रही भीड़खबर लिखे जाने तक भी दुकान के बाहर लंबी कतार लगी हुई देखी गई. इससे साफ हो गया कि जिन जगहों पर शराब की दुकानें बंद थीं या फिर स्टॉक कम रह गया था, उन इलाकों के लोग भी खुली हुई दुकानों पर भारी संख्या में पहुंच रहे हैं. मंगलवार से ज्यादा भीड़ का कारण यह भी बताया जा रहा है कि कल बहुत लोगों को नहीं पता था कि शराब की दुकानें खुल गई हैं. मगर जानकारी होते ही शराब के खरीददार दुकानों के बाहर डेरा जमाए देखे गए.

ये भी पढ़ेंःगाजियाबाद : पंचायत प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की दोबारा चुनाव कराने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details