दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: रिक्शा चालिका ने बेटी की शादी के लिए जमा किए गहने-कैश, हुए चोरी

By

Published : Aug 10, 2020, 12:39 PM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में चोर एक रिक्शा चालिका के घर से गहने और 12 लाख रुपए कैश चोरी कर के फरार हो गए. परिवार का कहना है कि पाई पाई जोड़ कर ये रुपए बेटी की शादी के लिए इकट्ठा किए थे. वारदात के बाद घर में मातम का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

thieves stole from rickshaw driver house
गहने-कैश चोर लेकर फरार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: बेटी की शादी के लिए जो गहने और कैश इकठ्ठा किया था, उसे चोर चोरी करके ले गए. मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी इलाके का है. पीड़ित परिवार छत पर सोया हुआ था. बताया जा रहा है कि इस दौरान दरवाजे की कुंडी तोड़कर चोर दाखिल हो गए. चोरों ने काफी आराम से घर में रखे गहने और करीब 12 लाख रुपए कैश चोरी कर लिया.

गहने-कैश चोर लेकर फरार

परिवार का कहना है कि पाई-पाई जोड़ कर ये रुपए बेटी की शादी के लिए इकठ्ठा किए थे. वारदात के बाद घर में मातम का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.


रिक्शा चलाती है बेटी की मां


जिस लड़की की शादी है, उसकी मां मिथिलेश रिक्शा चलाने का काम करती हैं. पाई पाई जमा करके रुपए जोड़े थे. दहेज में लड़के वालों ने कार मांगी थी. उसके लिए रुपए इकट्ठा किए गए थे. जिंदगी भर की मेहनत की कमाई का एक 1-1 रुपये जोड़ करके गहने भी बनाए थे. लेकिन एक रात में ही सब कुछ चोर ले गए. जिससे बेटी की शादी के लिए भी संकट खड़ा हो गया है.

बढ़ती चोरी की वारदातों से लोग परेशान


गाजियाबाद में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक के बाद एक सामने आ रही वारदातों के मामले में पुलिस ज्यादातर मामलों में सुराग नहीं लगा पा रही है. इससे दहशत का माहौल है. हाल ये है कि घर में सो रहे लोगों का भी चोरों को डर नहीं है.

चोर काफी आसानी से घर में घुसते हैं और चोरी करके सामान ले जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details