दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 24, 2020, 5:53 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबादः दिन-दहाड़े डिलीवरी ब्वॉय का बैग लेकर फरार हो गए चोर

गाजियाबाद में चोर दिन-दहाड़े एक डिलीवरी ब्वॉय का बैग लेकर फरार हो गए. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

theft from delivery boy in ghaziabad incident in record in cctv
गाजियाबाद चोरी

नई दिल्ली/गाजियाबादः जनपद गाजियाबाद में चोरों के हौसले काफी बुलंद हैं. साहिबाबाद की डीएलएफ कॉलोनी से डिलीवरी ब्वॉय का बैग लेकर बाइक सवार चोर फरार हो गए. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. डिलीवरी ब्वॉय चंदन एक घर में ई कॉमर्स कंपनी का सामान डिलीवर करने गया था. चंदन जब डिलीवरी का पैकेट लेकर बिल्डिंग की तरफ गया तो कंपनी के बाकी सामान से भरा हुआ बैग चंदन की बाइक पर लटका हुआ था.

डिलीवरी ब्वॉय का बैग लेकर फरार हो गए चोर

तभी बाइक पर दो युवक आते हैं और चंदन की बाइक की तरफ जा कर बैग के सेफ्टी बेल्ट को काट देते हैं. पलक झपकते ही दोनों चोर बैग लेकर फरार हो जाते हैं. ये सब कुछ सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. बैग में करीब 50 हजार रुपये की कीमत का सामान था, जो अलग-अलग लोगों को डिलीवरी किया जाना था.

साहिबाबाद पुलिस को दी गई शिकायत

मामले की शिकायत और सीसीटीवी साहिबाबाद पुलिस को दे दिया गया है और पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है. डीएलएफ कॉलोनी वाला इलाका एक रिहायशी कॉलोनी है और यहां से चोरों का भागना आसान नहीं था. लेकिन फिर भी उनके हौसले इतने बुलंद हैं कि वह डिलीवरी ब्वॉय द्वारा डिलीवरी दिए जाने के वक्त में ही बैग को चोरी करके फरार हो गए.

इस वारदात के बाद बाकी के डिलीवरी ब्वॉयज में भी दहशत का माहौल है. क्योंकि ई कॉमर्स कंपनी का माल लेकर आने वाले डिलीवरी ब्वॉयज का माल चोरी होने पर उन लोगों को भी परेशानी होगी, जिन्होंने सामान बुक किया था. साथ ही ऑर्डर कैंसिल होने की वजह से कंपनी को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा.

गरीब डिलीवरी ब्वॉय की बढ़ी मुश्किलें

डिलीवरी ब्वॉय चंदन काफी गरीब परिवार से हैं और अचानक से कंपनी का माल चोरी हो जाने के बाद उस पर मुश्किलों का पहाड़ टूट गया है. हजारों रुपये कीमत के सामान की भरपाई कर पाना उसके लिए मुमकिन नहीं है.

हालांकि कंपनी मालिक ने अभी तक उससे इस विषय में कुछ नहीं कहा है. फिर भी सभी उम्मीद कर रहे हैं कि पुलिस जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करें, जिससे चंदन का डर कम हो पाए. इस घटना के बाद बाकी डिलीवरी ब्वॉयज को भी सतर्क रहने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details