दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ दिनदहाड़े लूट, पुलिस के हाथ खाली

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में दिनदहाड़े बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. लेकिन पुलिस के पास आरोपियों के खलिफ कोई सबूत नहीं है.

loot
लूट

By

Published : Mar 19, 2020, 8:26 PM IST

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मसूरी इलाके में दिनदहाड़े बिजली विभाग के कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग लूट लिया गया. साथ ही विरोध करने पर बिजली विभाग के कर्मचारी पवन को गोली मार दी गई. पवन की हालत गंभीर है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस के पास आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.

दिनदहाड़े दिया गया लूट को अंजाम



पवन से लूटे 15000
जानकारी के मुताबिक बिजली विभाग के कर्मचारी पवन से 15 हज़ार रुपये की लूट को अंजाम दिया गया. पवन बिजली विभाग का कैशियर बताया जा रहा है जो रुपये जमा करने के लिए जा रहा था. शक है कि बदमाश बिजली विभाग के दफ्तर से ही उसके पीछे लग गए थे. जब लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

हालत गंभीर
टीला मोड़ में कलेक्शन एजेंट को बनाया निशाना
पता चला है कि टीला मोड़ इलाके में कलेक्शन एजेंट रुपये कलेक्ट कर के ले जा रहा था, और उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मारने का डर दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया. बैग में 1 लाख से ज्यादा का अमाउंट बताया जा रहा है. पुलिस के अलर्ट पर होने के बावजूद भी इस लूट ने सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details