दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: जिस घर में हमेशा होती थी ऑनलाइन डिलीवरी, वहां का बुजुर्ग निकला कोरोना संदिग्ध

गाजियाबाद में के इंदिरापुरम इलाके की सोसाइटी में रहने वाली यह बुजुर्ग दंपत्ति होम क्वॉरेंटाइन थी. उनकी पत्नी लगातार ऑनलाइन ऑर्डर करती थी, और डिलीवरी ब्वॉय आते थे और ऑर्डर देकर जाया करते थे. लिस्ट तैयार होने के बाद संबंधित डिलीवरी ब्वॉय के कोरोना टेस्ट करवाए जाएंगे.

By

Published : Apr 22, 2020, 4:59 PM IST

Elderly couple were home quarantine, fear of contact with delivery boy
बुजुर्ग दंपत्ति थे होम क्वॉरेंटाइन, डिलीवरी ब्वॉय के संपर्क में आने की आशंका

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में टेंशन बढ़ गई है. दरअसल यहां एक बुजुर्ग को कोरोना सस्पेक्ट पाया गया है. पता ये भी चला है कि बुजुर्ग दंपत्ति के घर में जरूरी सामान की ऑनलाइन होम डिलीवरी होती थी. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की टीम, संबंधित ऑनलाइन स्टोर से जुड़े हुए डिलीवरी बॉयज की लिस्ट तैयार करने में जुटी है.

बुजुर्ग दंपत्ति थे होम क्वॉरेंटाइन, डिलीवरी ब्वॉय के संपर्क में आने की आशंका

इसके अलावा सोसाइटी को भी सैनिटाइज कराया गया है. माना जा रहा है कि जल्द ही बुजुर्ग के संपर्क में आए डिलीवरी को क्वॉरेंटाइन कराया जा सकता है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुजुर्ग को आइसोलेशन में भेज दिया है.

बुजुर्ग दंपत्ति थे होम क्वॉरेंटाइन

पिछले कई दिनों से सोसाइटी में रहने वाले यह बुजुर्ग दंपत्ति होम क्वॉरेंटाइन थे. उनकी पत्नी लगातार ऑनलाइन ऑर्डर करती थी, और डिलीवरी ब्वॉय आते थे और आर्डर देकर जाया करते थे. लिस्ट तैयार होने के बाद संबंधित डिलीवरी बॉयज के कोरोना टेस्ट करवाए जाएंगे.



सोसाइटी में चस्पा नोटिस

सोसाइटी में भी नोटिस चस्पा करके इस बात की जानकारी दे दी गई है, कि सभी लोग अपने घरों में रहें और बाहर ना निकले. बुजुर्ग दंपत्ति के घर के आसपास के एरिया को भी सेनीटाइज करके वहां पर नोटिस चिपका दिया गया है. सोसाइटी में पूरी तरह से हड़कंप मच गया है क्योंकि जो डिलीवरी ब्वॉय यहां आते थे, वह भी कई लोगों के संपर्क में आए होंगे. स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी इसलिए और बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details