दिल्ली

delhi

DM के आदेश के बाद दिल्ली-बॉर्डर पर बढ़ी सख्ती, जरूरी सेवाओं को जाने की अनुमति

By

Published : Apr 21, 2020, 4:45 PM IST

Updated : Apr 21, 2020, 5:31 PM IST

गाजियाबाद जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी गाजियाबाद दिल्ली बॉर्डर पर मुस्तैद दिखाई दिए. केवल आवश्यक वस्तुओं आवश्यक सेवाओं और अधिकृत पास के साथ ही लोगों को बॉर्डर पर आवागमन करने दिया गया.

Delhi border in view of lockdown
DM के आदेश के बाद दिल्ली-बॉर्डर पर बढ़ी सख्ती

नई दिल्ली/गाजियाबाद:देशभर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गाजियाबाद में अब तक कुल 46 कोरोना वायरस के मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 6 कोरोना पॉजिटिव ऐसे थे, जो दिल्ली किसी ना किसी कारणों से गए हुए थे. जिसके बाद गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने आदेश पारित कर अग्रिम आदेशों तक दिल्ली गाजियाबाद के बीच आवागमन को पूरी तरह से (आवश्यक वस्तुओं एवं अपरिहार्य कारणों को छोड़कर) प्रतिबंधित कर दिया गया है.

DM के आदेश के बाद दिल्ली-बॉर्डर पर बढ़ी सख्ती
जिलाधिकारी के आदेश का कड़ाई से पालन कराने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी गाजियाबाद दिल्ली बॉर्डर पर मुस्तैद दिखाई दिए. केवल आवश्यक वस्तुओं आवश्यक सेवाओं और अधिकृत पास के साथ ही लोगों को बॉर्डर पर आवागमन करने दिया गया.

2 किलोमीटर लंबा जाम

दिल्ली गाजियाबाद बॉर्डर पर जाम की स्थिति पैदा हो गई करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जाम में मरीज़ और एम्बुलेंस भी फंसी दिखाई दी.

दिल्ली में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों में लगातार बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में जिला प्रशासन का प्रयास है कि दिल्ली गाजियाबाद के बीच आवागमन को कम कर गाजियाबाद में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सकता है.

Last Updated : Apr 21, 2020, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details