दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में आवारा कुत्तों का कहर जारी, मासूम को बनाया शिकार!

गाजियाबाद के स्थानीय लोग आवारा कुत्तों के हमलों से परेशान है. इसी बीच आवारा कुत्तों ने एक और मासूम को अपना शिकार बनाया. इससे पहले इंदिरापुरम की इसी सोसाइटी में इसी हफ्ते एक प्रेगनेंट लेडी को भी कुत्तों ने काट लिया था. जो अभी अस्पताल में भर्ती है. नगर निगम को कई बार शिकायत की गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

By

Published : Feb 14, 2020, 10:07 AM IST

stray dogs attacked a girl at indirapuram in  ghaziabad
गाजियाबाद में मासूम पर झपटे 4 कुत्ते

नई दिल्ली/गाजियाबाद:शहर में दिन-ब-दिन आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. इसी बीच आवारा कुत्तों ने एक और मासूम को अपना शिकार बनाया. मासूम का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें वे रोते-बिलखते हुए अपने पिता को आपबीती बता रही है. इस वीडियो से बच्ची के मन में आवारा कुत्तों के खौफ का अंदाजा लगाया जा सकता है. लगातार आवारा कुत्तों के आतंक की वजह से इंदिरापुरम इलाके के बच्चे घरों में कैद होने को मजबूर हो गए हैं.

गाजियाबाद में मासूम पर झपटे 4 कुत्ते

पापा की लाडली रोते हुए पापा से लिपटी

इंदिरापुरम इलाके की मासूम बच्ची रोड पर खेल रही थी. तभी उस पर 4 कुत्ते झपट पड़े. इसके बाद वे सोसाइटी की लिफ्ट की तरफ भागी. इस बीच हंगामा मच गया. बच्ची के पैर में बुरी तरह से कुत्तों ने काटा था. तभी उसके पिता भी आ गए. जिनसे वे लिपट पर ही रोने लगी. उसने अपनी पूरी आपबीती बताई. घटना के बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे वापस घर लाया गया. लेकिन अब वे घर से बाहर निकलने से डर रही है और बुरी तरह से सदमे में है.

1 हफ्ते में कई घटनाएं

इंदिरापुरम की इसी सोसाइटी में इसी हफ्ते एक प्रेगनेंट लेडी को भी कुत्तों ने काट लिया था, जो अभी तक अस्पताल में भर्ती है. महिला भी बुरी तरह से सदमे में है. इसके अलावा इंदिरापुरम में ही अन्य कई बच्चों और महिलाओं को कुत्तों ने काटा हैं. इलाके की एक महिला अपने बच्चे के साथ लौट रही थी तो कुछ पुलिस वाले भी मौके पर खड़े थे. जहां पर 6 कुत्ते महिला और बच्चे पर झपट पड़े. पुलिस वालों ने ही महिला और उसके बच्चे की जान बचाई.

शिकायत और प्रदर्शन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं

2 दिन पहले लोगों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. इसके अलावा थाने का भी घेराव किया था, लेकिन उसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से लोगों का गुस्सा नगर निगम पर निकल रहा है. लोगों का कहना है कि नगर निगम को बच्चों की जान की भी परवाह नहीं हैं. खासकर इंदिरापुरम इलाके का हाल यह हो गया है कि यहां कई सोसाइटी के बच्चे घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. बच्चों को डर है कि कहीं आवारा कुत्ते उन्हें काट ना लें. कुत्तों का झुंड रोड पर लगातार नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details