दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद में स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने महिला अस्पताल का किया दौरा, मरीजों का जाना हाल

उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने गाजियाबाद के महिला अस्पताल का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने मरीजों को फल भी बांटे और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना. साथ ही उन्होंने मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराए जाने का आश्वासन भी दिया.

By

Published : Sep 14, 2019, 9:48 PM IST

Updated : Sep 14, 2019, 11:45 PM IST

स्वास्थ राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने महिला अस्पताल का किया दौरा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यूपी सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने गाजियाबाद के महिला अस्पताल का दौरा किया, वहां का जायजा लिया और मरीजों से बातचीत भी की.

सेवा सप्ताह के तहत हो रहा अस्पतालों का निरीक्षण

उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने गाजियाबाद के महिला अस्पताल का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने मरीजों को फल भी बांटे और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना. साथ ही उन्होंने मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराए जाने का आश्वासन भी दिया.

इस दौरान मंत्री अतुल गर्ग के साथ बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. अतुल गर्ग ने नवजात शिशुओं को शगुन के तौर पर पैसे भी दिए.

मरीजों का जाना हाल
दरअसल अतुल गर्ग प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सरकारी अस्पताल पहुंचे, उनका कहना था कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर केक न काटकर तमाम कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला लिया है. सेवा सप्ताह में पूरे हफ्ते इसी तरह जनता की सेवा के काम किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का व्यक्तित्व सेवा भावना से जुड़ा है इसलिए सेवा भावना से ही उनके जन्म दिवस को मनाया जाएगा.
स्वास्थ राज्यमंत्री ने महिला अस्पताल का किया दौरा,

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की गाजियाबाद महानगर इकाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला किया है. सेवा सप्ताह 14 सितंबर से 20 सितंबर तक मनाया जाएगा. इस दौरान अस्पतालों में फल वितरण, विद्यालयों में पुस्तक वितरण किया जाएगा.

Last Updated : Sep 14, 2019, 11:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details