दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 17 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

गाजियाबाद में 17 पुलिसकर्मियों को वीरता पूर्ण और सराहनीय कार्य करने के लिए, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पदक से नवाजा गया. साथ ही गाजियाबाद पुलिस लाइन में तिरंगा फहरा कर स्वतंत्रता दिवस भी मनाया गया. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों के सामने अपने संदेश को फिर से दोहराया. उन्होंने कहा कि पुलिस की नौकरी एक सेवा है. इसलिये जनता के लिए हमें हमेशा समर्पित रहना है.

By

Published : Aug 15, 2020, 4:11 PM IST

SSP Kalanidhi Naithani honors 17 policemen on occasion of Independence Day in Ghaziabad
पुलिसकर्मी सम्मानित मेडल राष्ट्रपति पुलिस लाइन गाजियाबाद तिरंगा झंडा गाजियाबाद स्वतंत्रता दिवस एसएसपी कलानिधि नैथानी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में 17 पुलिसकर्मियों को वीरता पूर्ण और सराहनीय कार्य करने के लिए, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पदक से नवाजा गया है. इन सभी पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन में गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा शुभकामनाएं दी गईं. महामहिम राष्ट्रपति द्वारा वीरता पुरस्कार और विशिष्ट सेवा मेडल से चयनित हुए, पुलिसकर्मियों को मेडल लगाकर सम्मानित किया गया.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 17 पुलिसकर्मी किए गए सम्मानित

इसी के साथ गाजियाबाद पुलिस लाइन में तिरंगा फहरा कर स्वतंत्रता दिवस भी मनाया गया. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों के सामने अपने संदेश को फिर से दोहराया. उन्होंने कहा कि पुलिस की नौकरी एक सेवा है. इसलिये जनता के लिए हमें हमेशा समर्पित रहना है.

अपना संदेश दोहराते हुए SSP कलानिधि नैथानी
पुलिसकर्मियों का बढ़ा मनोबल

जिन 17 पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया, उनके साथ साथ बाकी पुलिस कर्मियों का मनोबल भी बढ़ गया. इस दौरान सभी पुलिस अधिकारी पुलिस लाइन में मौजूद रहे. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस लाइन क्वार्टर गार्ड पर ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी. इसके बाद एसएसपी ने साहसी पुलिसकर्मियों के हौसले और हिम्मत की तारीफ भी की.


जनता की सुरक्षा-सहायता करना पुलिस का लक्ष्य

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों को संदेश देते हुए कहा कि पुलिस फोर्स को सभी गरीब, असहाय, पीड़ितों, वृद्ध, महिलाओं और बच्चों की सहायता कर उनको सुरक्षा का एहसास दिलाकर स्वतंत्रता के असली अर्थ को साकार करने के लिए प्रेरित करना चाहिए. पुलिस का लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ आम जनता की सुरक्षा और सहायता करना है. यही असली स्वतंत्रता दिवस है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details