दिल्ली

delhi

तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, बाल-बाल बची दुकानदार की जान

By

Published : Apr 30, 2022, 8:58 PM IST

गाजियाबाद में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुस गया. कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. बाल-बाल लोगों की जान बची.

अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा ट्रैक्टर
अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा ट्रैक्टर

नई दिल्ली/गाजियाबाद:मुरादनगर इलाके में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसा. दुकान में कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने किसी तरह से अपनी जान बचाई. वहीं, दुकान के बाहर खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को हटाने का काम शुरू किया. ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से भाग निकला.

मामला मुरादनगर में मुख्य रोड के पास का है, जहां पर अचानक से लोगों ने तेज आवाज सुनी. पता चला कि एक दुकान में ट्रैक्टर घुस गया है. बाहर कुछ गाड़ियां खड़ी हुई थी और बाइक भी खड़ी हुई थी. कुछ बाइक और गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं. मामले में राहत की बात यह रही कि दुकान में जो लोग बैठे हुए थे वह किसी तरह से खुद को बचाने में कामयाब हो गए नहीं तो उनकी जान भी जा सकती थी. दुकान का भी भारी नुकसान हुआ है.

अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा ट्रैक्टर

मौके से ट्रैक्टर का ड्राइवर भाग निकला, क्योंकि से डर था कि कहीं लोग उसकी पिटाई ना कर दें. माना यह भी जा रहा है कि ट्रैक्टर के ड्राइवर ने नशा किया हुआ था. तभी ट्रैक्टर को नहीं संभाल पाया. इस तरह के हादसे पहले भी ट्रैक्टरों की वजह से हो चुके हैं. ट्रैक्टर को चलाने की जो संबंधित नियम होते हैं उनका पालन ये ड्राइवर नहीं करते हैं. इसी वजह से सड़क हादसे होते रहते हैं. देखना यह होगा कि मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है, जिससे इस तरह के हादसे दोबारा न हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details