दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद एटीएम मशीन पर दिखा सांप, मची अफरा-तफरी

जनपद गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में एक एटीएम में सांप घुस गया. जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई. जिसके बाद एटीएम बंद कर उसके बाहर नोटिस चिपकाना पड़ा कि यहां आस-पास कोई ना आए. काफी देर बाद मौके पर पहुंची टीम ने सांप को पकड़ा.

By

Published : May 8, 2020, 11:37 AM IST

Snake found in ATM in Govindapuram area of Gaziabad District
एटीएम में घुसा सांप

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गोविंदपुरम इलाके में उस समय हड़कंप मच गया. जब एटीएम पर लोगों ने सांप देखा. जिसके बाद एटीएम को बंद करना पड़ा. लोगों ने बाहर से वीडियो भी बनाया. इसके बाद एटीएम के बाहर नोटिस चिपकाना पड़ा कि यहां आस-पास कोई ना आए.

एटीएम में घुसा सांप
काफी देर बाद मौके पर आए एक्सपर्ट्स ने सांप को पकड़ा. तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. सांप को एक बैग में बंद करके ले जाया गया. जिस समय सांप को देखा गया, उस समय काफी अफरातफरी मच गई थी और जब सांप पकड़ा गया, उस समय भी काफी लोग मौके पर एकत्रित हो गए. हालांकि मौके पर आई स्थानीय पुलिस ने लोगों को अपने घरों में जाने के लिए कहा. पुलिस ने लोगों से आश्वस्त होने को कहा कि अब किसी तरह का खतरा नहीं है.लोगों के मन में डर इस बात का था कि रिहायशी इलाके में सांप कहां से आ गया. गोविंदपुरम इलाके में काफी चहल-पहल रहती है और सुबह से शाम तक यह इलाका व्यस्त रहता है. हालांकि लॉकडाउन के बाद यहां काफी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details