दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गालीबाज त्यागी के ताऊ बोले, दूसरा विकास दुबे बन गया श्रीकांत त्यागी

गाजियाबाद में श्रीकांत त्यागी के ताऊ सुभाष त्यागी ने उसे दूसरा विकास दुबे बताया है. सुभाष त्यागी गाजियाबाद के सिहानी गांव में रहते हैं. यहीं श्रीकांत का पैतृक गांव (Shrikant's native village) भी है.

By

Published : Aug 8, 2022, 8:09 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 9:51 PM IST

श्रीकांत त्यागी के ताऊ सुभाष त्यागी
श्रीकांत त्यागी के ताऊ सुभाष त्यागी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:श्रीकांत त्यागी के पैतृक गांव, सिहानी गांव में भी पुलिस ने दबिश दी. इसके बाद श्रीकांत त्यागी के परिजन ( Srikant Tyagi family) काफी परेशान हैं. हालांकि, श्रीकांत त्यागी के ताऊ का कहना है कि श्रीकांत त्यागी ने जो किया है, वह गलत है. उसे सरेंडर कर देना चाहिए. श्रीकांत के ताऊ ने एक चौका देने वाला बयान भी दिया है. श्रीकांत त्यागी के ताऊ ने कहा कि अगर श्रीकांत कानून का साथ नहीं देगा तो उसका अंजाम विकास दुबे जैसा होगा.

श्रीकांत त्यागी का पैतृक गांव गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में है. यहां सिहानी गांव है जहां पर श्रीकांत त्यागी का पैतृक आवास भी है. यहां उसके पूर्वजों द्वारा बनाया हुआ मकान है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस यहां भी पहुंची थी और यहां पर दबिश दी गई है. परिजन इसके बाद काफी ज्यादा परेशान हो गए. हालांकि, यहां पर श्रीकांत त्यागी नहीं मिला. गांव में इस विषय पर कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है.

श्रीकांत त्यागी के ताऊ सुभाष त्यागी

श्रीकांत त्यागी के पैतृक आवास पर भी सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई दिया. परिजनों के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी यहां लंबे समय से नहीं आया है. बल्कि उसको यहां आए हुए इतना अरसा हो गया है, कि उसे गांव में कोई पहचानता तक नहीं है.

श्रीकांत त्यागी के ताऊ सुभाष त्यागी
वहीं, श्रीकांत त्यागी के ताऊ सुभाष त्यागी (Shrikant Tyagi uncle Subhash Tyagi) का कहना है कि श्रीकांत ने गलत किया है. इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए. उसे धक्का नहीं देना चाहिए था. उनका कहना है कि श्रीकांत को पुलिस के सामने चले जाना चाहिए था. अब पुलिस नहीं छोड़ेगी. उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी का अंजाम अब विकास दुबे जैसा होगा.ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप
Last Updated : Aug 8, 2022, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details