दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: दुकानदार के पैर में मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात

गाजियाबाद के लोनी में आपसी रंजिश के चलते एक व्यापारी को पैर में गोली मारने की घटना सामने आई है. यह पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है.

By

Published : Aug 3, 2019, 8:43 AM IST

घायल दुकानदारा, etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी में एक दुकानदार को गोली मारने की घटना सामने आई है. दुकानदार का कहना है कि 3 लोग बाइक पर आए थे. उनमें से एक शख्स दुकान के अंदर घुसा और उसने पैर पर गोली चला दी.

लोनी में दुकानदार को पैर में मारी गोली

CCTV में कैद हुए हमलावर
घायल व्यापारी आसिफ का कहना है कि आपसी रंजिश में यह गोली मुझ पर चलाई गई है. दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी में भी यह स्पष्ट दिख रहा है कि आसिफ अपने दुकान पर मौजूद रहता है और तभी एक शख्स बाहर से अंदर आता है और सीधे आसिफ के पैर की तरफ निशाना साध कर गोली चलाता है.

हालांकि हमलावर के गोली चलाने के अंदाज से यह बात साफ हो जाती है कि उसका इरादा व्यापारी को जान से मारने का नहीं बल्कि सिर्फ डराना धमकाना था.

पूरा मामला है संदिग्ध
व्यापारी पर हुए हमले के संबंध में गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि लोनी इलाके में दुकानदार आसिफ के ऊपर गोली चलाई गई है.
जब पुलिस द्वारा CCTV फुटेज की जांच की गई तो पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. ऐसी संभावना है कि व्यापारी आसिफ द्वारा खुद पर गोली चलवाई गई है. इस पूरे मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details